आईपीएल 2021 को लेकर दर्शकों के लिए यूएई से आयी ये बड़ी खुशखबरी

इस बार के आईपीएल का सीजन कुछ टीम के प्लयेर्स को कोरोना होने की वजह से BCCI ने आईपीएल को पोस्टपोंड कर दिया था। और अब क्रिकेट प्रेमिओं के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है की आईपीएल 2021 के बाकि बचे हुए मैच भी कराये जा सकते हैं। आईपीएल के इन बचे हुए मैचों को BCCI संयुक्त अरब अमीरात में कराएगा और सबसे अच्छी बात ये बताई जा रही है की इस बार दर्शको को स्टेडियम में एंट्री मिल सकती है।

अभी तक ये पता चल पाया है की आईपीएल के बचे हुए 31 मैच यूएई में होंगे लेकिन इसकी तारीख अभी तक तये नहीं हुई है। वही रिपोर्ट्स की माने तो आईपीएल 2021 के बाकि बचे हुए मैचों का कार्यक्रम 19 सितंबर से 10 अक्टूबर के बिच हो सकता है।

वैक्सीन लगवा चुके लोगो को मिलेगा मौका

यूएई में कोरोना वायरस की सिचुएशन कंट्रोल में है। रिपोर्ट्स की माने तो उन लोगो को स्टेडियम में एंट्री मिलेगी जो लोग वैक्सीन लगवा चुके हैं। क्रिकबज की रिपोर्ट्स की माने तो यूएई बोर्ड के अधिकारी ने बताया की जो लोग कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवा चुके हैं उन्हें स्टेडियम की क्षमता के 50 परसेंट तक एंट्री की इज़ाज़त दी जाएगी।

वही बता दें की इस समय आईपीएल के बचे हुए मैचों की व्यवस्थाओं को देखने के लिए BCCI के शीर्ष अधिकारी दुबई में हैं। और BCCI एक बार फिर से सारे देशो के क्रिकेट बोर्ड से बातचीत करेगा और जुलाई माह तक ये निर्णय लेगा की विदेशी खिलाड़ी आईपीएल के बचे हुए मैचों के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं।

वही आईपीएल के अहम मुद्दों पर बातचीत के लिये BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली, उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, कोषाध्यक्ष अरुण सिंह धूमल, सचिव जय शाह और संयुक्त सचिव जयेश जॉर्ज सोमवार को दुबई पहुंच चुके हैं।

ये भी पढ़े

इंडिया बनाम इंग्लैंड टेस्ट श्रृंखला में नहीं खेलेंगे जोफ्रे आर्चर, जानिए क्या है वजह

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *