क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने जैसे ही Coca-Cola की बोतल हटाई, तो कंपनी गयी बड़े घाटे में

पूरी दुनिया के सबसे मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 2020 यूरो कप की प्रेस कॉन्फ्रेंस में से Coca-Cola कोल्ड ड्रिंक की बोतलें जैसे ही हटा दी, उसके बाद से तो Coca-Cola कंपनी की मार्केट वैल्यू हजारों करोड़ रुपये तक कम हो गई. क्रिस्टियानो रोनाल्डो के ऐसा करने से Coca-Cola की मार्केट वैल्यू 4 बिलियन डॉलर मतलब 29,323 करोड़ रूपये तक गिर गई. लेकिन आपको बता दें सबसे खास बात ये है कि Coca-Cola कंपनी यूरो कप 2020 की मेन स्पांसर है.

ये पूरा वाक्या हंगरी के खिलाफ पुर्तगाल टीम के यूरो 2020 के मैच से पहले का है. मशहूर फुटबॉलर रोनाल्डो ने अपने सामने से Coca-Cola की दो बोतलें क्या हटा दीं तो इसकी वजह से इसे बनाने वाली कंपनी Coca-Cola को अबतक 29,323 करोड़ रुपये की चपत लग चुकी है.

आपको बता दें की यूरो कप की मौजूदा चैंपियन टीम पुर्तगाल है, वही रोनाल्डो उसी पुर्तगाली टीम के कप्तान हैं. हंगरी के खिलाफ मैच से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का कार्यक्रम हुआ था. लेकिन टेबल पर Coca-Cola की बोतलों को देखते ही रोनाल्डो ने उन बोतलों को वहाँ से हटा दिया था.

फिर रोनाल्डो ने गुस्से में चिल्लाकर कहा, ‘कोल्ड ड्रिंक नहीं, हमें पानी पीने की आदत डालना चाहिए.’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 36 वर्ष के रोनाल्डो अपनी फिटनेस को लेकर बहुत ज्यादा ध्यान देते हैं. रोनाल्डो फिट रहने के लिए और अपनी सेहत को ठीक रखने के लिए किसी भी तरह के कोल्ड और एयरेटेड ड्रिंक से हमेशा दूर रहते हैं. रोनाल्डो वर्ल्ड के सबसे फिट और सबसे सफल बड़े खिलाड़ियों में से एक हैं. रोनाल्डो के सिर्फ Coca-Cola की बोटल्स हटा देने से कंपनी के शेयर्स में भारी गिरावट हुई है.

ये भी पढ़े

अब पेटीएम ऐप मदद से बुक कर सकेंगे वैक्सीन लगवाने के लिए स्लॉट

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *