4000 दर्शकों को मिलेगी मैदान में एंट्री,वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल को लेकर सामने आया बड़ा फैसला

इंडिया और न्यूजीलैंड दोनों टीमों के बिच 18 से 22 जून के बीच साउथम्पटन में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जायेगा। लेकिन मुकाबला शुरू  से पहले दर्शको को लेकर एक बड़ा फैसला लिया गया है। जानकारी से यह पता चला है की वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल देखने के लिए 4हज़ार लोगो को स्टेडियम में जाने की इजाज़त  मिल चुकी है।

हैंपशर काउंटी क्लब के प्रमुख् रॉड ब्रांसग्रोव ने बताया की। ब्रिटेन में कोरोना वायरस के हालात सुधरने के बाद करीब 15सो  लोगों को हैंपशर और लीसेस्टरशर  के बीच काउंटी मैच देखने की इजाज़त दी गई थी।

रॉड ब्रांसग्रोव ने कहा, ”हम आज से चार दिवसीय काउंटी मैच की मेजबानी कर रहे हैं और सितंबर 2019 के बाद पहली बार दर्शकों को इंग्लैंड में काउंटी मैच देखने की अनुमति मिली है. इस दौरे  के बाकी काउंटी मैच कल से शुरू होंगे और बताया की इनमें भी दर्शक आयेंगे।”

रॉड ब्रांसग्रोव कहा कि इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड और आईसीसी डब्ल्यूटीसी ने फाइनल मुकाबले के लिए  4000 दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति दी हैं। रॉड कहा, इसमें से 50 प्रतिशत आईसीसी के प्रायोजक और अन्य हितधारकों का होगा।  वही हम 2000 टिकट बेचेंगे। और हमें दर्शकों की ओर से दुगुने से अधिक आवेदन मिल चुके हैं।

टीम इंडिया 2 जून को रवाना होगी फाइनल मुकाबले के लिए।

इस समय मुंबई में क्वारंटीन है और 2 जून को टीम इंडिया इंग्लैंड के लिए निकलेगी। टीम इंडिया को साउथम्पटन में 10 दिन तक क्वारंटीन रहना होगा. रॉड ब्रांसग्रोव ने कहा, ”हम भारतीय टीम का इंतजार कर रहे हैं. हम उनकी मेजबानी के लिये तैयार हैं।”

ये भी पढ़े 

ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ एबी डीविलियर्स का इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी ना करने का फैसला

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *