Battlegrounds Mobile India के नए नाम के साथ इंडिया में फिरसे आ रहा है मोस्ट फेमस गेम PUBG जानिए कैसा होगा गेम

इस गेम को खेलने के लिए आपके पास 2GB रेम होनी चाहिए और साथ ही एंड्राइड वर्शन 5.1.1 होना भी जरुरी है तब ही आप इस गेम को खेल पाएंगे।

Battlegrounds Mobile India के नए नाम के साथ इंडिया में फिरसे आ रहा है मोस्ट फेमस गेम PUBG. इस गेम का  प्री-रजिस्ट्रेशन कल यानि 18 मई से गूगल प्ले स्टोर पर शुरू हो चूका है। लेकिन इस गेम को बनाने वाली कंपनी क्राफ्टन ने अभी तक इस गेम के लांच होने की तारीख नहीं बताई है। लेकिन ये अनुमान लगाया जा रहा है की इस गेम को कंपनी इंडिया में जून के महीने में लांच कर सकती है। हालांकि ये गेम  सिर्फ इंडिया स्पेसिफिक गेम होगा।

खास भारतीय गेमर्स  के लिए डिज़ाइन किया गया है इस गेम को।

इस गेम को बनाने वाली कंपनी क्राफ्टन ने इस गेम को  ख़ास इंडियन गेमर्स के लिए डिज़ाइन किया है और ये गेम सिर्फ इंडिया स्पेसिफिक गेम है।  इसलिए इस बार इस पुरे गेम को इंडियन गेमर्स को ध्यान में रख के बनाया गया है।  गन स्किन, प्लेयर स्किन और कई मजेदार इवेंट के साथ साथ और भी कई सारे  फीचर्स में इसकी बढ़िया झलक देखने को मिलेगी। इस गेम की निर्माता कंपनी क्राफ्टन ने ये घोषणा भी की है की Battlegrounds Mobile India में एक्सक्लूसिव इन-गेम इवेंट्स बभी होंगे जैसे आउटफिट्स और नए नए बेहतरीन फीचर्स के साथ लांच किया जायेगा। नए टूर्नामेंट और नयी लीग के साथ इस गेम का  खुद का एक स्पोर्ट इकोसिस्टम भी होगा। यही नहीं इस गेम में और भी मजेदार ग्राफ़िक्स होंगे।  

अगर आप प्री-रजिस्ट्रेशन कराएंगे तो आपको मिलेंगे फ्री में शानदार रिवॉर्ड्स।

इन शानदार रिवार्ड्स को पाने के लिए आपको सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाकर इस गेम में प्री -रजिस्ट्रशन करना होगा। ये रिवार्ड्स केवल प्री-रजिस्ट्रशन कराने वाले यूजर को ही मिलेंगे। रिवार्ड्स के तोर पर आपको मिलेंगे, Celebration Expert Title, the Recon Outfit, Recon Mask,और साथ ही साथ 300 AG शामिल रहेंगे जोकि प्री-रजिस्ट्रशन कराने के बाद आपको मिलेंगे।  

इस गेम के मैप्स भी PUBG मोबाइल की तरह हो सकते हैं।

Battlegrounds Mobile India गेम में मिल सकते हैं PUBG मोबाइल गेम की तरह मैप्स। क्योकि इस गेम के नए मैप्स को लेकर अभी कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। जबकि गेम के टीज़र में जो मैप दिखाया गया है वह मैप PUBG मोबाइल गेम से ही मिलता जुलता है। और ये बताया जा रहा है की इस गेम में मैप्स तो PUBG मोबाइल गेम की तरह ही होंगे लेकिन इनका नाम बदल दिया जायेगा। 

ये भी पढ़े 

निफ्टी ने 15 हज़ार का स्तर छुआ, वही 50 हज़ार हुआ सेंसेक्स

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *