Sanjay Manjrekar ने जडेजा को लेकर कही कुछ ऐसी बात जानिए क्या है मामला

पूर्व इंडियन क्रिकेटर और कमेंटेटर Sanjay Manjrekar ने एक बार फिर से Ravindra Jadeja को लेकर कुछ बातें कही हैं. World Test Championship के फाइन मैच में टीम इंडिया की न्यूजीलैंड के खिलाफ बड़ी हार के बाद टीम इंडिया की बहुत आलोचनाएं हो रही हैं. सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फैंस अपनी नाराजगी अलग-अलग तरीके से जाता रहे हैं.

प्लेइंग 11 में रविंद्र जडेजा को शामिल करना थी एक बड़ी गलती

Sanjay Manjrekar के हिसाब से टीम इंडिया ने साउथेम्प्टन की पिच पर Ravindra Jadeja को प्लेइंग 11 में रखा ये टीम इंडिया की एक बहुत बड़ी भूल थी. संजय मांजरेकर का कहना है की रविंद्र जडेजा को उनकी बल्लेबाजी के लिए टीम में रखा गया था, परन्तु Ravindra Jadeja पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए.

इस वजह से संजय मांजरेकर ने कही ये बड़ी बात

Sanjay Manjrekar ने ESPN Cricinfo से बातचीत के दौरान ये कहा की , ‘जब आप टीम में विशेषज्ञ प्लेयर को चुनते हैं, अगर आपको लगता है कि पिच सूखी है या टर्न ले रही है, जब आप रविंद्र जडेजा को लेफ्ट आर्म स्पिनर के तौर पर टीम में चुनते हो, तब इसका मतलब बनता है, परन्तु रविंद्र जडेजा को बल्लेबाज के तौर पर टीम में चुना गया, मुझे लगता है की टीम इंडिया को इस वजह से सबसे ज्यादा नुकसान हुआ.

बल्लेबाज के तौर पर नहीं चुना जाना चाहिए था रविंद्र जडेजा को

Sanjay Manjrekar ने कहा, “इंडियन टीम प्रबंध ने रविंद्र जडेजा को उनकी बल्लेबाजी के लिए चुना. रविंद्र जडेजा को टीम में चुनने की वजह उनकी लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाज़ी नहीं थी, जडेजा को बल्लेबाजी के लिए चुना गया में हमेशा से इसके खिलाफ हूँ.”

अच्छी नहीं रही जडेजा की बैटिंग

World Test Championship में रविंद्र जडेजा जडेजा की बैटिंग अच्छी नहीं रही. उन्होंने 2 पारियां खेली उसमे उउन्होंने एक पारी में सिर्फ 15 रन बनाये और वही दूसरी पारी में भी सिर्फ 16 रन ही बनाये. इसी वजह से मांजरेकर ने जडेजा के खिलाफ ऐसी बाते कहीं.

ये भी पढ़िए

Jio इस दिन ला रहा है इंडिया का सबसे सस्ता 4G स्मार्टफोन, जानिए कब होगा लॉन्च

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *